Me Kai saal se ae protin use kar raha hoon jab iska prise 2000 tha tab se .
Bus mera watsup hai usme aap jo cupan code bhejte ho vo sahi hai or ho sake to sponser ship de sakte ho to me scitron par acchi acchi vidio bhi bana sakta hoon...
Meri id : krishnasinh_01 hai